खेल दिवस के अवसर पर मेजर ध्यानचंद जी की स्मृति में हॉकी और बाल बिजमेंटर ग्राउंड में किया गया प्रतियोगिता का आयोजन, मुख्यतिथि के रूप में शामिल हुए NSUI अध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी

Share this post

कवर्धा:- खेल दिवस के अवसर पर मेजर ध्यानचंद जी की स्मृति में हॉकी और बाल बिजमेंटर ग्राउंड में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें जिले के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। मुख्यतिथि के रूप में NSUI अध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी शामिल हुए, जिसमे हॉकी ग्राउंड के अध्यक्ष अजीत चंद्रवंशी ,हाकी अकेडमी के कोच अविनाश चौहान ,PTI जयकिशन चौहान एवम समस्त खिलाड़ी उपस्थित रहे।
प्रतियोगिता के समापन के बाद NSUI जिलाध्यक्ष का जन्मदिवस उपस्थित सदस्यों एवं खिलाड़ियों के द्वारा मनाया गया एवम सभी विजेताओं को मैडल पहनाकर सम्मानित किया गया।
NSUI अध्यक्ष शितेश चन्द्रवंशी ने बताया कि मेरे जन्मदिवस के अवसर पर आप सभी ने मुझे अपने बीच बुलाया सम्मान दिया मेरा जन्मदिन बड़ी धूम धाम से मनाया इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं सभी को दिल से धन्यवाद।
सभी खिलाड़ियों से NSUI अध्यक्ष ने मिलकर उनका लक्ष्य जाना एवं सभी खलाडियो को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और चॉकलेट का वितरण किया।इसके पश्चात पुरुस्कार वितरण होने के पश्चात कार्यक्रम का समापन कर दिया गया।

aprnews
Author: aprnews

error: Content is protected !!
× How can I help you?