युवा कांग्रेस कबीरधाम के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बने चंद्रभान कोसले,पंडरिया विधानसभा अध्यक्ष तेजस्वी और कवर्धा विधानसभा अध्यक्ष का दायित्व वाल्मिकी को मिला

Share this post

कवर्धा:-03 माह पूर्व में हुए युवा कांग्रेस चुनाव का परिणाम आज जारी हो गया है बता दे की युवा कांग्रेस कबीरधाम जिला अध्यक्ष के लिए कुल 33 युवाओं ने चुनाव लड़ा था जिसमे चंद्रभान कोसले ने 4147 वोट की बड़ी अंतर से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। दरअसल  जिला अध्यक्ष पद के लिए चंद्रभान कोसले और वीरेंद्र जांगड़े में सीधा मुकाबला था जिसमे चन्द्रभान कोसले ने 7440 व वीरेंद्र जांगड़े को 3293 वोट मिले।वही विधानसभा की बात करे तो पंडरिया विधानसभा में तेजस्वी चन्द्रवंशी ने 2637 मतों से रिकार्ड जीत दर्ज की।ऐसे ही पंडरिया विधानसभा चुनाव में तेजस्वी चन्द्रवंशी को 4854 वोट मिले एवं उसके विपक्षी प्रत्याशी अकबर खान को 2217 वोट मिले। ऐसे ही कवर्धा विधानसभा चुनाव में वाल्मीकि वर्मा ने 1382 वोट से जीत दर्ज की, वाल्मीकि वर्मा ने 2913 वोट प्राप्त किये व विपक्षी प्रत्याशी मनीष ने 1531 वोट प्राप्त किये।

युवा कांग्रेस पद का नतीजा आने के बाद जिलेभर में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में उत्साह देखने को मिल रहा है।युवा कांग्रेस के पदो के नतीजे आने के बाद जमकर शहर में आतिशबाजी भी देखने को मिला।

NSUI जिलाध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी ने बताया कि युवा कांग्रेस चुनाव की विशेषता है कि यहां किसी की हार नही होती सभी प्रत्याशियों की मेहनत के आधार उचित स्थान मिलता है इसके जिलाध्यक्ष शीतेश चंद्रवंशी ने सभी नवनियुक्त साथियो को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Ved Sahu
Author: Ved Sahu

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!