इंदौरी की घटना शर्मनाक,अपराध और अपराधियो का गढ़ बन रहा धर्मनगरी कवर्धा,मंत्री अकबर इस्तीफा दे:- नरेश साहू सांसद प्रतिनिधि व जिला झुग्गी प्रकोष्ठ संयोजक

Share this post

कवर्धा:- भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व सांसद प्रतिनिधि नरेश साहू ने धर्मनगरी कवर्धा सहित प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से लगातार बड़े-बड़े अपराध हो रहे हैं और अपराधियो पर कोई भी कार्यवाही नही हो रही है।

 

हमारे जिले में ही आए दिन चोरी डकैती और लूटपाट की घटनाएं सामने आते रहती है जिला पुलिस इस पर लगाम नहीं लगा पा रही है उनकी सुस्त रवैए के चलते आमजनता भी परेशान नजर आ रहा है अब तो जिले की पुलिस मंत्री के इशारे में निर्दोष पर कार्यवाही कर डराने का काम कर रही है लेकिन हम डरने वालो में से नही बल्कि आगे आकर लड़ने वालों में से है

 

सोमवार को इंदौरी में जो घटना घटी उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है जिस तरह उसके शरीर के अंगो के साथ खिलवाड़ हुआ बेहद ही शर्मनाक है।प्रदेश की कांग्रेस सरकार महिला सुरक्षा के नाम पर चिल्लाते रहते है लेकिन धरातल में हकीकत कुछ अलग ही बया कर रही है। इतनी बड़ी बड़ी घटना कवर्धा धर्मनगरी में हो रहा है इतने में मंत्री अकबर को अपना इस्तीफा दें देना चाहिए।

Ved Sahu
Author: Ved Sahu

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts