वार्ड नंबर 19 के पार्षद ने बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

Share this post

*वार्ड नंबर 19 के पार्षद ने बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन*। दिनांक 23 फरवरी 2023 को अपने जन्मदिवस के अवसर पर वार्ड नंबर 19 के पार्षद सुशील रजक (सिल्लू) द्वारा अपना जन्मदिवस वार्ड में संचालित आँगनबाड़ी केंद्र में पहुँचकर बच्चों के बीच रहकर जन्मदिन मनाया। जन्मदिवस के अवसर पर सिल्लू रजक द्वारा आँगनबाड़ी के बच्चों को फल वितरण कर उन्हीं के साथ शामिल होकर केक काटा और खुशियाँ मनाई। जन्मदिन का कार्यक्रम आँगनबाड़ी केंद्र में मनाये जाने पर उपस्थित जन प्रसन्न हुये और बच्चों में भी अत्यंत हर्ष एवं उत्साह रहा। वार्ड पार्षद द्वारा कहा गया कि आज बच्चों के बीच जन्मदिन मनाकर ह्रृदय भावविभोर हो गया और उनका निरंतर यही प्रयास रहता है कि बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए जो कुछ भी हो सकेगा उसे अवश्य करूंगा। मानवहित, समाजहित के कार्य के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। इसके पश्चात पार्षद सिल्लू द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड न. 5 शासकीय विद्यालय, घरौला मोहल्ला पहुँचकर बच्चों को फल वितरण कर स्नेह प्राप्त किया और उपस्थित जनो से आशीर्वाद लिया।
तत्पश्चात पार्षद सिल्लू रजक द्वारा अपने जनसेवी एवं समाजसेवी स्वभाव अनुसार जन्मदिन के अवसर पर जिला चिकित्सालय पहुँचकर रक्तदान किया तथा जन समुदाय में यह संदेश पहुँचाने का प्रयास किया कि प्रत्येक अवसर पर जनहित में रक्तदान अवश्य करें। रक्तदान से हम केवल एक जीवन नहीं बचाते। बल्कि हमारे रक्तदान करने से उस व्यक्ति का परिवार भी सुरक्षित होता है। इसलिए रक्तदान अवश्य करें और इस नेक कार्य के प्रति लोगों को जागरूक करें।
जन्मदिन के अवसर पर पार्षद सिल्लू रजक द्वारा भक्ति भाव से पूजा अर्चना भी की गई तथा बूढ़ी माता मंदिर के पीछे संकटमोचन महाबलि हनुमान जी के दर्शन प्राप्त कर समस्त जन समुदाय के लिए मंगल कामना की।

aprnews
Author: aprnews

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!