सभी बूथों पर उत्साह के साथ मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस

Share this post

सभी बूथों पर उत्साह के साथ मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस  

अनूपपुर/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के मार्गदर्शन में अनूपपुर जिले के सभी बूथों पर 6 अप्रैल 2023 को भाजपा का स्थापना दिवस बड़े ही उत्साह के साथ कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मनाया। संगठन द्वारा निर्धारित किए गए कार्यक्रम के अनुसार भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी सुबह 9:00 बजे जिला मुख्यालय भाजपा कार्यालय में पहुंचकर बूथ क्रमांक 71 में भाजपा का ध्वजारोहण किया इसके पश्चात अपने उद्बोधन के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी।

राष्ट्र प्रथम को बनाया मिशन

भाजपा के 43 वें स्थापना दिवस के अवसर पर दिवस के अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्र प्रथम को मिशन बनाकर कार्य किया और हनुमान जी की तरह दूसरों के लिए परोपकार का कार्य किया, हनुमान जी की प्रेरणा संगठन को हमेशा मिलती रही , आज भाजपा 43 साल की हो गई 2 सीटों से सत्ता से शिखर तक पहुंचने में भाजपा के संस्थापक से लेकर अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने अपने जीवन के अमूल्य क्षण को समर्पित किया जिसका परिणाम है कि आज देशभर में पंच से लेकर प्रधानमंत्री तक भारतीय जनता पार्टी का सफर तय हुआ है ।

किया गया दीवार लेखन

निर्धारित कार्यक्रम के तहत भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने अनूपपुर जिला मुख्यालय के वार्ड क्रमांक एक में कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ दीवार लेखन का कार्य किया इसके पश्चात समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित करते हुए उन्हें बधाई दी। तथा नव मतदाताओं को भाजपा की सदस्यता दिला कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

प्रत्येक बूथों पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जिला अध्यक्ष रामदास पुरी के मार्गदर्शन में अनूपपुर जिले के 694 बूथों पर बूथ अध्यक्ष एवं उनकी कमेटी के द्वारा भारत माता एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर ध्वजारोहण करते हुए पार्टी का स्थापना दिवस बड़े ही उत्साह पूर्वक मनाया गया इसके पश्चात सभी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उद्बोधन सुना गया तथा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इनकी रही उपस्थिति

जिला मुख्यालय में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा के जिले के महामंत्री जितेंद्र सोनी,अनूपपुर मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा,अध्यक्ष  आदित्य मिश्रा,भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह परिहार,  जिला कार्यालय मंत्री चंद्रिका द्विवेदी,जिला मीडिया प्रभारी  राजेश सिंह,भाजपा के वरिष्ठ नेता  विवेक बियानी,शैलेंद्र सिंह,मुकेश राठौर ,राकेश गौतम ,सिया राम राठौर,राकेश गुप्ता,महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष सीता तिवारी तथा उर्मिला शर्मा  विमला सिंह  सविता सिंह  के अलावा भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Bhupendra Patel
Author: Bhupendra Patel

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!