हिस्ट्रीशीटर अपराधी का शागिर्द दे रहा जान से मारने की धमकी

Share this post

*307 मामले का फरार अपराधी दे रहा है फोन पर जान से मारने की धमकी*

 

मामले में बुढार के एक पुराने गांजा तस्कर की भूमिका संदिग्ध

 

बुढार । वैसे तो प्रदेश के मुखिया अपनी सभाओं के दौरान प्रदेश को अपराधमुक्त करने का दावा करते हैं लेकिन इन दावों की मैदानी हकीकत कुछ और ही बयान करती है , ऐसा ही एक मामले की शिकायत जिले के बुढार थाने में आई जिसमें बुढार निवासी फरियादी सुजीत चतुर्वेदी और चंदू चौधरी ने स्थानीय थाने में दर्ज कराई ।

 

*क्या है पूरा मामला*

 

थाना बुढार अन्तर्गत सुजीत चतुर्वेदी ने थाना प्रभारी को शिकायत सौंपते हुए अवगत कराया है कि प्रार्थी और उसका सहयोगी एवं चन्दू चौधरी को जाने से मरवा देने की धमकी दी गई है जिस पर तत्काल कार्यवाही करने की गुजारिश है।

निवेदन है कि मैं वार्ड क्रमांक- 14 बुढार थाना बुढार जिला शहडोल म.प्र. में रहता हूँ मेरे मित्र चंदू चौधरी पिता स्व. गजाधर चौधरी निवासी वार्ड क्रमांक – 08 बुढार थाना बुढार जिला शहडोल म.प्र. के साथ 23/03/2023 को छोटू शर्मा एवं अन्य साथीगण मेरे मित्र चन्दू चौधरी साथ गंभीर रूप से मारपीट कर उसे जान से मारने का प्रयास किया गया। था जिसमें थाना बुढार के अपराध क्रमांक 319 / 23 धारा 307 / 34 ता. हि. एवं 3 (2) (व्हीए) 3 (1) (द), 3(1) (घ). एससी/एसटी एक्ट का मामला कायम किया गया जिसमें अभि दुबे, सचिन सिंह, पंकज शर्मा को गिरफतार किया जाकर उन्हें जेल भेजा गया था उसमें उक्त आरोपीगण न्यायालय के आदेशानुसार जमानत पर रिहा है।

यह है कि, उक्त मामले के एक आरोपी के पूर्व में आसपास के थानों में माँमले है ।

तत्कालिक माँमले में भी उक्त व्यक्ति के ऊपर केश दर्ज है और माँमले में फरार भी चल रहा है वह मेरा एवं मेरे मित्र चन्दू चौधरी का लोकेशन लेता रहता है इस विषय की जानकारी मुझे मेरे मित्रों द्वारा मिली है।

यह है कि, कल रात्रि करीबन 9.00 बजे मेरे मित्र लकी सिंह टिकुरीटाला बुढार का फोन आया था वह बोल रहा था कि मेरे मोहल्ले में सुजीत चतुर्वेदी को लेकर चन्दू चौधरी क्यों आया था अब दोनो को जिन्दा नही रहना है क्या बता देना। तब मेरा दोस्त लकी सिंह मुझे उक्त बात बताई। यह कि दिनांक – 3/07/23 को मेरे पास 5:37 बजे शाम को मोबाइल नंबर – 9993930652 से फोन आया और वह अपने को छोटू शर्मा बोल रहा हूँ। कह रहा था मादरचोद | मा बहन की गली देते हुए मुझे व मेरे दोस्त को जान से मारने की धमकी देते हुए बोला सुन बे चौदह साल जेल काटने के लिए तैयार हूँ अकेले दिखा तो गोली मार दूँगा , बोटी बोटी काट दूंगा। मैं जल्दी ही तुमकों एवं तुम्हारे सान्थी को खोजकर ठिकाने लगा दूगा। यह कि, छोटू शर्मा रोहित शर्मा का आदमी है एवं यह लोग काफी खतरनाक व्यक्ति है दिन भर हथियार से लेस रहते हे कभी भी मेरे एवं मेरे साथी चन्दू चौधरी को जान से मार सकते है उसके व्दारा दिये गये धमकी से हम काफी भयभीत है।

अस्तु रिपोर्ट पेश कर श्रीमान् जी से विनय है कि इनके मोबाइल का लोकेशन लेकर शीघ्र गिरफ्तार कर हमारी जान की रक्षा किये जाने की कृपा हो ।

 

*अब तक पुलिस के हाँथ खाली*

 

शहर में नँगा नाच करने वाले 5 आरोपियों में 3 की जमानत हो चुकी है जबकि दो अभी भी फरार चल रहे हैं इससे साबित होता है कि पुलिस के हाँथ अभी तक आरोपियों को पकड़ने में खाली रहा है। जो सरेआम फरार होकर किसी भी नागरिक को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पहले भी इनके गुनाह थाने में सरेराह गोली चलाने में दर्ज है अगर तीन माह से पुलिस इन आरोपियों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है तो इससे लगता है कि पुलिस अभी भी इन मामलों या आरोपियों से कन्नी काट रखी है। जिस शहर में फरार आरोपी किसी नागरिक को गोली मारने की धमकी दे रहा हो ऐसे में आप अपराध मुक्त शहर की कल्पना कैसे क र सकते हैं।

APR NEWS
Author: APR NEWS

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!