*राकेश ने गिरवी किया ग्राम पंचायत* *पूर्व में भी राकेश के स्कैम हो चुके हैं उजागर* *अजब-गजब है एमपी* *अपने करतूतों को छिपाने के लिए ढोंग रचता है राकेश*

Share this post

*राकेश ने गिरवी किया ग्राम पंचायत*

*पूर्व में भी राकेश के स्कैम हो चुके हैं उजागर*

*अजब-गजब है एमपी*

*अपने करतूतों को छिपाने के लिए ढोंग रचता है राकेश*

जनपद बुढार अन्तर्गत राकेश की ऐसी धाक है मानो वह जनपद के मुखिया से भी आगे निकल गए। राकेश की ऐसी हिमाकत की 80 प्रतिशत कार्य कराने के बाद भी कार्य मे गुणवत्ता अपनी गुणवत्ता को खोज रहा है। यह राकेश कोई आम शख्स नही है पहले भी यह विवादों में घिरा रहा है कभी पत्रकारों से अपना कारनामा छिपाने वाला यह राकेश पत्रकारों से कभी झड़प करता है कभी पत्रकार व अधिकारियों को अपने जेब मे रखने की बात करता है। किसी शायर ने लिखा है कि है कि ‘तुह्मरे पैरों के नीचे जमीन नही है फिर भी तुह्मे यकीन नही है।
बुढार।।

घोरवे पंचायत अन्तर्गत स्टाप डैम्प का कार्य लगभग पूर्व हो चुका है और कार्य मे हीलाहवाली इस कदर हुई है कि पूरे डैम्प का नक्शा अपनी स्थिति बयां कर रहा है।
रॉड की गुणवत्ता से लेकर चोरी की रेत व अन्य सामग्रियों में पूरा खेला होवे है। विंग वाल की स्थिति ऐसी है मानो वहाँ सिर्फ गिट्टी रेत और सीमेंट है लोहे की उपलब्धता ही नही।

*बिना सूचना पटल के ही पूरा हुआ काम*

सांसद, विधायक मदों के कार्यो में जिस कदर डांका मारा जा रहा है वह तो जनपद के दर्जनों कार्यो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। स्टाप डैम्प लगभग पूर्ण होने की स्थिति में है फिर भी अब तक इनमें कार्यो का विवरण छिपाते हुए सूचना पटल तक नही लगाया गया है ऐसे में यह आभास होता है कि की कार्य मे किंतनी पारदर्शिता है।

*इनका कहना है*

(माँमले में सचिव राकेश त्रिपाठी से बात करने पर राकेश ने कहा कि आप अन्नू सिंह से बात कर लीजिए और अपने चोरी को बचाने के लिए उसने पत्रकार पर एसटी, एससी एक्ट लगवाने की धमकी दी।)
(मुझे जानकारी नही है क्या हुआ है मैं किसी राकेश को नही जानता,अन्नू सिंह भाजपा नेता)
(अगर ऐसा हुआ है तो सचिव को दण्डित किया जाएगा,स्टाप डैम्प में बेईमानी हुई है तो उसे निलंबित किया जाएगा मुद्रिका सिंह, सीईओ बुढार)
(आपने बताया है मैं अभी नई आई हूँ यह कार्य मेरे आने से पहले का है कार्य मे पारदर्शिता होना चाहिए,मैं कल जाकर देखती हूँ,पुष्पांजलि तिवारी)
(पंचायत में कोई ठेकेदारी नही है, मैं इस मामले में कार्यवाही करवाऊंगी, विधायक मनीषा सिंह )
(मेरी कोई नही सुनता और मुझे माँमले की जानकारी नही है फिर भी मैं कार्यवाही के लिए बात करूंगी,उमा धुर्वे,जनपद अध्यक्ष)

APR NEWS
Author: APR NEWS

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!