अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप क्रिकेट का भव्य शुभारंभ पांच को*

Share this post

अविनाश शर्मा

 

*देश की नामी – गिरामी टीमें लेंगी प्रतियोगिता में हिस्सा*

 

 

 

 

बुढार। संभाग का प्रतिष्ठित क्रिकेट टूर्नामेंट अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज नगर के स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में दिनांक पांच मार्च को होगा , फ्रेंड्स स्पोर्ट्स एंड कल्चरल सोसायटी के तत्वाधान में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट का संयोजक जैतपुर विधानसभा के विधायक जयसिंह मरावी हैं। टूर्नामेंट में देश के नामी- गिरामी टीमें हिस्सा लेंगी।

 

*ये होंगे टीमों के प्रायोजक*

 

स्थानीय मार्क होटल में फ्रेंड्स स्पोर्ट्स एंड कल्चरल सोसायटी की बैठक में प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों के लिए प्रायोजकों का चयन किया गया , हरियाणा टीम के लिए हनुमान खंडेलवाल, बुढार टीम के लिए बलमीत सिंह खनूजा और राजेश चमडिया, शहडोल टीम के लिए जानू छाबड़ा और शानू छाबड़ा, दिल्ली टीम के लिए दीपक माझी (लालू), पवन चीनी और मनीष राय , एसईसीएल टीम के लिए अशोक चतुर्वेदी और रेलवे बिलासपुर टीम के लिए पप्पू तोदी, भरत कचेर, रवि द्विवेदी और जय कुमार जलूजा को चुना गया।

 

*तेरह मार्च को होगा समापन*

 

लीग पद्धति से खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का समापन तेरह मार्च को होगा , जिसमें विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ नगद एक लाख और उपविजेता को ट्रॉफी के साथ नकद 51 हजार के साथ खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पुरुस्कार दिए जायेंगे।

 

टूर्नामेंट के आयोजन के संबंध में हुई बैठक में संस्था के अध्यक्ष कैलाश विष्णानी, अनिल सोनी , अवधेश पाण्डेय(पिंटू), पवन नियर्सेस, राकेश त्रिपाठी , विक्रम सिंह(विक्की), जुगुल मिश्रा , अविनाश शर्मा , राजीव त्रिपाठी , भूपेंद्र सिंह और संस्था के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे ।

APR NEWS
Author: APR NEWS

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!