बेरहम पिता ने 8 माह की मासूम बच्ची का तोड़ा हाथ पैर कमर,मां के बयान पर पुलिस कर रही तहरीर..

Share this post

बेरहम पिता ने 8 माह की मासूम बच्ची का तोड़ा हाथ पैर कमर,मां के बयान पर पुलिस कर रही तहरीर..

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पिता ने 8 माह की बच्ची की हाथ पैर तोड़ दिए। आरोपी अब एक मनगढंत कहानी रचते हुए बच्ची को बिस्तर से गिरने पर हाथ पैर टूट जाने की बात कह रहा है। जबकि इसके पीछे की कहानी कुछ और है। दरअसल, बेरहम पिता बच्ची और अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता है। जिससे वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। फिलहाल, चचाई पुलिस इस पूरे मामले की जांच जुट गई है।अनूपपुर जिले के अमलाई के रहने वाली खुशबू महरा प्रेम विवाह कर अपने पति के साथ चचाई थाना क्षेत्र विवेक नगर रहती है। लेकिन कुछ दिनों से उसका उसके पति सुभाष से किसी बात को लेकर अनबन चल रही है। जिससे पति अपने पत्नी खुशबू और अपनी 8 माह की बच्ची से पीछा छुड़ाना चाहता है। वह उनके साथ नहीं रहना चाहता, जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहा है।

दोनों हाथ,एक पैर और कमर की हड्डियां टूटी

खुशबू अपनी 8 माह के बच्ची को पति के हवाले छोड़कर किसी काम से गई थी और जब घर वापस लौटी तो देखा कि बच्ची बेतहासा रो रही थी। पूछने पर पिता ने कहा कि बच्ची खाट से गिर गई है। उसे जिला अस्पताल के लेकर आई तो पता चला की उसके दोनों हाथ, एक पैर और कमर की हड्डियां टूट गई है। इस पूरे मामले में 8 माह की मासूम का दर्द के मारे बुरा हाल है जिसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज शहडोल रेफर किया गया है।

बच्ची के पिता ने खुद को बताया निर्दोष

वही घायल बच्ची के मां खुशुब महरा की माने तो उसकी इस हालत के लिए उसके पिता जिम्मेदार है। उसी ने 8 माह के बच्ची को इस बेरहमी से पिटाई की है। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई की उसका पति उससे व उसकी बेटी से पीछा छुड़ाना चाहता है। इसलिए उसने ऐसा घिनौना कृत्य किया है। वहीं घायल बच्ची के पिता सुभाष की माने तो वो निर्दोष है।उसका पत्नी के साथ प्रेम विवाह हुआ था। ये मुझे झूठे मामले में फंसा रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वही इस मामले में हरपाल सिंह सहायक उप निरीक्षक पुलिस सहायता केंद्र जिला चिकित्सालय केन्द्र प्रभारी ने बताया कि घायल बच्ची के मां का बयान लेकर घटनास्थल की जांच के लिए तहरीर भेज दी है। अब इस पूरे मामले की बड़ी ही बारीकी से चचाई पुलिस जांच कर बच्ची के साथ इस घिनौने कृत्य का पर्दाफाश कर आरोपी कड़ी सजा दिलाने का काम करेगी।

Bhupendra Patel
Author: Bhupendra Patel

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!