एनडीए की सरकार बनते और सांसद हिमाद्री सिंह की जीत पर भाजपा नेता द्वय ने दी शुभकामनाएं

Share this post

एनडीए की सरकार बनते और सांसद हिमाद्री सिंह की जीत पर भाजपा नेता द्वय ने दी शुभकामनाएं

अनूपपुर/ देश में लोकसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत मिला है और तीसरी बार सत्ता बनाने जा रहा है।नई सरकार के शपथ ग्रहण की तारीख और समय भी मुकर्रर हो गया है।सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 9 जून की शाम 6 बजे को हो सकता है।इसे लेकर तैयारियों पर मंथन तेज हो गया है। नए मंत्रिमंडल में चेहरों को लेकर सहयोगी दलों से बातचीत और बैठकों का दौर भी तेज हो गया है. संभव है कि दो दिन में नामों को फाइनल कर लिया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर के भाजपा नेता द्वय जिला महामंत्री जितेंद्र सोनी,वरिष्ठ नेता प्रकाश मिश्रा द्वारा बताया गया कि तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेते ही नरेंद्र मोदी के नाम एक नया रिकॉर्ड भी जुड़ जाएगा. वे देश के दूसरे ऐसे नेता बन जाएंगे, जो लगातार तीसरी बार चुनाव जीते और देश के पीएम बने। उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर शपथ लेने की अग्रिम शुभकामनाएं व अभिवादन प्रेषित करते हैं।भाजपा नेता द्वय जिला महामंत्री जितेंद्र सोनी,वरिष्ठ नेता प्रकाश मिश्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मंगलवार को नतीजे आए हैं, बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटों पर जीत दर्ज की और बहुमत हासिल किया है। विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें हासिल की हैं। ऐसे में वो बहुमत के आंकड़े से काफी पीछे रह गई है। भारतीय जनता पार्टी अपने एनडीए गठबंधन के साथ कदम से कदम मिलाकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में विकास के अवसर को गतिमान करते रहेंगे।

शहडोल संसदीय क्षेत्र में हिमाद्री सिंह की ऐतिहासिक जीत

भाजपा नेता द्वय जितेंद्र सोनी, प्रकाश मिश्रा ने कहा की शहडोल संसदीय क्षेत्र हेतु शांतिपूर्ण मतगणना सम्पन्न हुई।मतगणना परिणाम के अनुसार भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह ने 711143 मत तथा इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी ने 313803 मत प्राप्त किए।भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह ने अपने निकटतम प्रत्याशी को 397340 मतों से हराया। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तथा रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा विजय की उद्घोषणा कर प्रमाण पत्र प्रदाय किया गया।भाजपा विजई प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह अपने समर्थकों कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ जिला कार्यालय भाजपा अनूपपुर पहुंची जहां पर सभी ने उनका जोरदार स्वागत कर पुष्प गुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं प्रेषित की सभी कार्यकर्ता जनता जनार्दन शीर्ष नेतृत्व के प्रति विजई सांसद हिमाद्री सिंह के द्वारा कृतज्ञता आभार प्रकट किया गया। हम भी उन्हें ऐतिहासिक जीत की हार्दिक शुभकामनाएं,बधाई प्रेषित करते हैं।

Bhupendra Patel
Author: Bhupendra Patel

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!