मप्र विधानसभा अध्यक्ष का पसान में हुआ स्वागत अभिनंदन,कोतमा में किए रुद्राभिषेक 

Share this post

मप्र विधानसभा अध्यक्ष का पसान में हुआ स्वागत अभिनंदन,कोतमा में किए रुद्राभिषेक 

भाजपा सरकार जो घोषणा करती है उसे पूरा करती है:-गिरीश गौतम

अनूपपुर /मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 12 अगस्त 2023 को देर शाम अनूपपुर जिले के प्रवास पर पहुंचे जहां वह कोतमा कालरी एसईसीएल गेस्ट में क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी से मुलाकात करने के उपरांत रात्रि विश्राम किया और प्रातः 13 अगस्त 2023 को 10:00 बजे नगर पालिका परिषद पसान कार्यालय में नगर पालिका अध्यक्ष राम अवध सिंह एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी शशांक आर्मो के द्वारा आयोजित स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष अजय द्विवेदी, विधायक प्रतिनिधि उदय प्रताप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, मंडल महामंत्री धीरेंद्र सिंह मिंटू की गरिमामय उपस्थिति में मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम एवं अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इसके पश्चात नगर पालिका अध्यक्ष राम अवध सिंह ने स्वागत भाषण के माध्यम से उनका अभिनंदन किया।

हमारी जिम्मेदारी है कि कार्यकर्ता का सम्मान हो

नगर पालिका परिषद पसान में आयोजित स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कार्यकर्ता का सम्मान होना चाहिए हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं सबको अलग-अलग जिम्मेदारी मिलती है दूसरे दलों में ऐसे कार्यकर्ता देखने को नहीं मिलेंगे दूसरे दलों के कार्यकर्ता सब अपने आप को नेता मानते हैं लेकिन हमारे कार्यकर्ता के अंदर कार्यकर्ता का भाव रहता है और होना भी चाहिए। हमारा भारत दुनिया का नंबर वन देश बने इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमारी सरकार देश में एवं प्रदेश में जरूरी है।

भाजपा सरकार जो घोषणा करती है उसे पूरा करती है

भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई अनेक योजनाएं पूर्व की कांग्रेस सरकार के दौरान जब बंद कर दी गई थी तो हमने कमलनाथ की सरकार से सवाल किए थे कि आखिर जन कल्याणकारी योजनाएं क्यों बंद कर दी तो उसका जवाब कमलनाथ की सरकार नहीं दे सकी और जनता को गुमराह करती रही ।राहुल गांधी चुनाव के समय उंगलियों पर 10 दिन का समय किसानों के दो लाख कर्ज माफी करने के लिए गिनाए थे लेकिन वादा पूरा नहीं किया बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की थी एक रुपए भी नहीं दिया अब एक बार फिर से लाडली बहनों को गुमराह करते हुए फर्जी फॉर्म भरने का कार्य किया जा रहा है। जहां पर उनकी सरकार है वहां पर यह झूठ बोलने में माहिर कांग्रेस के नेता महिलाओं को क्यों नहीं 15 सौ रुपए दिला रहे हैं और मध्यप्रदेश में 15 सौ रुपए देने के नाम पर उल्टा उनके खातों से पैसा निकालने की धोखाधड़ी की जा रही है ऐसे मामले सामने आ चुके हैं ।श्री गौतम ने कहा की लाडली बहनों में भाजपा सरकार के प्रति जबरदस्त उत्साह है और वह हमारी सरकार को पुनः लाने में मदद करेंगी। कार्यकर्ता अपने आप को एक गुथे हुए माला की तरह संगठित हो जाए और मेहनत लगन के साथ कार्य करें।

विधानसभा अध्यक्ष ने कोतमा में किया रुद्राभिषेक

पवित्र सावन मास के पावन अवसर पर 1 लाख 21 हजार रुद्राक्षो से निर्मित शिवलिंग का रुद्राभिषेक करने के लिए मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम पहुंचे जहां पर उन्होंने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करने के पश्चात काफी समय तक रुद्राभिषेक में भाग लिया और शिव जी की पूजा अर्चना की कार्यक्रम का आयोजन महिला मोर्चा की जिला महामंत्री श्रीमती ज्योति सोनी के द्वारा कोतमा के मंगल भवन में रुद्राभिषेक का कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम में विशेष रूप से शामिल होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे।

Bhupendra Patel
Author: Bhupendra Patel

Facebook
Twitter
LinkedIn

Related Posts

error: Content is protected !!